ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में युवक को जान से मारने की नियत से फायरिंग मामलें में एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 19 फरवरी, 2022

रुद्रपुर में पुलिस का भय अपराधियों के बीच समाप्त हो चुका है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि छोटी-छोटी बातों पर क्षेत्र में फायरिंग जैसी बड़ी घटनाओं का होना सामान्य सी बात हो गई है। शुक्रवार की रात्रि थाना रुद्रपुर क्षेत्र के अंतर्गत कुछ बेखौफ अपराधियों द्वारा फायरिंग की घटना कर क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा कर दिया गया।

इस घटना में इंदिरा कॉलोनी रुद्रपुर निवासी सतवंत सिंह पुत्र गुरमेल सिंह द्वारा पुलिस चौकी आदर्श कॉलोनी में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई है। सतवंत सिंह द्वारा अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि 18 फरवरी 2022 की रात्रि सतवंत सिंह का भाई बेअंत सिंह और मोनू चीमा बंगाली कॉलोनी से अपने घर की ओर आ रहा था तो खालसा बेकरी के सामने से आए कुछ लोगों ने बेअंत सिंह चीमा को रोककर मारने पीटने लगे और अपने द्वारा लाए हुए हथियारों से बेअंत सिंह चीमा पर फायर किया जिससे बेअंत सिंह चीमा नीचे गिर गया। वह अपने हथियारों से फायर करते हुए वहां से फरार हो गये।

पीड़ित ने बताया कि उसे जान से मारने की नियत से उस पर फायरिंग की गई है। पुलिस द्वारा धारा 307, 323 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर मुलजिमों की तलाश शुरू कर दी है।