उधमसिंह नगर : किच्छा में 03 वर्षीय मासूम की उसी के पिता ने की हत्या, हत्यारा पिता गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 16 फरवरी, 2022

रूद्रपुर। किच्छा में आनर किलिंग की घटना से सनसनी फैल गई है। किच्छा के सिरौली कला से लापता हुए 3 वर्षीय मासूम सिवान मलिक का शव बुधवार को पुलिस ने उत्तराखंड से सटी उत्तर प्रदेश सीमा के ढकिया गांव से बरामद कर लिया है।

मासूम की हत्या उसके पिता तारिक मलिक ने ही की थी। बीमारी से ग्रस्त मासूम सिवान मलिक काफी बीमार रहता था और इस बीमारी के चलते तारिक काफी कर्जदार हो गया था। इसी के चलते उसने बच्चे को मारने का फैसला लिया।

आरोप है कि कल वह अपनी मोटरसाइकिल पर बच्चे को बिठाकर उत्तर प्रदेश की सीमा में ले गया और वहां अपने मूल गांव ढकिया में खेत के समीप नहर में बच्चे को डुबोकर मार डाला और उसका शव वहीं छोड़कर घर आ गया, बाद में उसने बच्चे के लापता होने की खबर पुलिस को दे दी।

पुलिस ने जब मुड़िया, बहेड़ी टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो तारिक बच्चे को ले जाता हुआ नजर आया। पुलिस ने तारिक मलिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया और सारी सच्चाई पुलिस को बता दी।

पुलिस ने बच्चे का शव उत्तर प्रदेश की सीमा से बरामद कर लिया है। तारिक मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।