उत्तराखंड में भाजपा का चुनावी समर मोदी और केंद्रीय नेतृत्व के सहारे, प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल रैलियों के कार्यक्रम तय।

मीडिया ग्रुप, 06 फरवरी, 2022

उत्तराखण्ड में भाजपा का चुनावी समर मोदी और केंद्रीय नेतृत्व के सहारे टिका हुआ नजर आ रहा है। भाजपा के पास एक मात्र प्रधानमंत्री मोदी का सहारा बचा नजर आ रहा है।

फरवरी को होने वाले मतदान की तिथि नजदीक आने के साथ ही भाजपा ने अपने चुनाव अभियान को धार देनी शुरू कर दी है। इस क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वर्चुअल रैलियों के कार्यक्रम तय हो गए हैं।

पीएम सात फरवरी को हरिद्वार, आठ फरवरी को नैनीताल, नौ फरवरी को टिहरी, 10 फरवरी को अल्मोड़ा व 11 फरवरी को पौड़ी संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों की जनता को संबोधित करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी रविवार से उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सात फरवरी को देहरादून में भाजपा के दृष्टिपत्र को जनता को समर्पित करेंगे। बाद में वह जनसंपर्क भी करेंगे।

विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा रविवार से पूरी ताकत झोंकने जा रही है। इस क्रम में पार्टी के स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम अब फाइनल कर दिए गए हैं। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंंह चौहान के अनुसार सात फरवरी से संसदीय सीटवार होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल रैलियों के संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में सीधे प्रसारण की व्यवस्था रहेगी।

इसके लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में चार से पांच स्थानों पर बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी। प्रत्येक स्थान पर एक हजार लोग उपस्थित रहेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। वह रविवार को उत्तरकाशी में सभा को संबोधित करने के बाद सहसपुर पहुंचेंगे और वहां घर-घर जनसंपर्क करेंगे। फिर उनका डोईवाला में सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

देहरादून में रात्रि विश्राम करने के बाद नड्डा सात फरवरी को बागेश्वर, पिथौरागढ़ व देहरादून कैंट में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभाओं के लिए कार्यक्रम संयोजक नियुक्त कर दिए गए हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को कुमाऊं मंडल के दौरे पर रहेंगे। लोहाघाट में सभा को संबोधित करने के पश्चात उनका काशीपुर, बाजपुर में सभाओं को संबोधित करने और जनसंपर्क का कार्यक्रम है। सात, 10 व 11 फरवरी को भी वह राज्य में विभिन्न स्थानों पर सभाओं को संबोधित करेंगे।