रुद्रपुर : भाजपा को हराने की कोशिश करने वाला भाजपा का बेटा कभी नहीं हो सकता, न ही मोदी का दिल जीत सकता- सांसद मनोज तिवारी।

मीडिया ग्रुप, 04 फरवरी, 2022

रुद्रपुर विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे शिव अरोरा के समर्थन में प्रचार के लिये भाजपा के स्टार प्रचारक भोजपुरिया अभिनेता व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी शुक्रवार को रुद्रपुर पहुंचें। मनोज तिवारी भाजपा प्रत्याक्षी शिव अरोरा के पक्ष में वोट डालने की जनता से अपील की।

मनोज तिवारी ने इस दौरान रुद्रपुर विधानसभा में टिकट कटने के बाद भाजपा से बगावत कर सीटी चुनाव चिन्ह से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल पर निशाना साधा। भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा के चुनाव प्रचार के दौरान पूछे गये सवाल पर तिवारी ने कहा कि जो भाजपा को हराने की कोशिश कर रहा वह भाजपा का बेटा कभी नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि यदि कोई ऐसा सोच रहा है कि वह भाजपा के प्रत्याशी का विरोध करके मोदी जी का दिल जीत लेगा तो यह उसकी भूल है, ऐसे लोग सिर्फ अपना भला करते रहे है, उन्हें पार्टी से कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि जो लोग भाजपा को अपनी राजनीतिक मां बताकर भाग जाते हैं, उससे बड़ा ढोंगी और कोई हो ही नहीं सकता। आपको बता दें रुद्रपुर के पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल हमेशा कहते रहे की भाजपा उनकी राजनीतिक मां है और वह अपनी मां को कभी नहीं छोड़ सकते, लेकिन टिकट कटने के बाद वह भाजपा के विरोध में निर्दलीय ही चुनाव में उतर आये।