उधमसिंह नगर : रुद्रपुर से निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल जनसंपर्क के दौरान एक बार फिर भावुक हो उठे, जानिए उन्होंने क्या कहा…

मीडिया ग्रुप, 31 जनवरी, 2022

उधमसिंह नगर। रुद्रपुर से निर्दलीय प्रत्याशी विधायक राजकुमार ठुकराल ने आज अलखदेवा, धौलपुर और रतनपुरा में घर घर जनसंपर्क कर लोगों से आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान विधायक ठुकराल एक बार फिर भावुक हो उठे उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उनकी राजनैतिक हत्या की साजिश रची है लेकिन इस साजिश को वह अपने समर्थकों और जनता के आशीर्वाद से कामयाब नहीं होने देंगे।

ठुकराल ने कहा कि यह चुनाव उनके लिए जिंदगी और मौत का सवाल है। समर्थकों की राय के बाद ही वह चुनाव मैदान में कूदे हैं। समर्थक उन्हें मना कर देते तो वह चुनाव नहीं लड़ते। यह चुनाव सिर्फ उनके लिए चुनाव नहीं बल्कि अन्याय के खिलाफ आवाज है। उनके साथ जो अन्याय हुआ है उसके खिलाफ वह जनता की अदालत में आये हैं।

ठुकराल ने कहा कि जब भी उन्हें जनप्रतिनिधि बनकर सेवा का मौका मिला उन्होंने अपनी जिम्मेवारी से अपने दायित्वों का निर्वहन किया। दो बार विधायक रहकर उन्होंने जनहित के मुद्दों को लेकर अपनी ही सरकार से भिड़ने से भी परहेज नहीं किया। जनता को सर्वोपरि मानकर वह हर कदम पर जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे। लेकिन जनता के प्रति उनकी वफादारी का ईनाम उन्हें टिकट काटकर दिया गया।

ठुकराल ने कहा कि कुछ लोगों ने छल प्रपंच करके न सिर्फ उनकी टिकट कटवाई है बल्कि रूद्रपुर में राजनीति को कलंकित करने का भी काम किया है। सत्ता के लोभ में इससे पहले ऐसे छल प्रपंच पहले कभी नहीं रचे गये।

विधायक ठुकराल ने कहा कि छल प्रपंचियों ने उनके साथ साजिश रचकर न सिर्फ उनके परिवार को रूलाया है बल्कि समर्थकों की भावनाओं को भी आहत किया है। रूद्रपुर की जनता ऐसे लोगों को करारा साबक सिखायेगी। विधायक ठुकराल ने ग्रामीण क्षेत्र की जनता से पूर्व की तरह अपना आशीर्वाद देकर विजयी बनाने की अपील की।