ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में बैंक के रिकवरी एजेंट को भारी पड़ी महिला से अश्लील और अभद्र भाषा, शिकायत पर कर्मचारी बर्खास्त।

मीडिया ग्रुप, 18 जनवरी, 2022

रुद्रपुर। खुद को बैंक का कर्मचारी बताकर देहरादून के रिकवरी एजेंट ने महिला से अश्लील और अभद्र बातें कीं। महिला की शिकायत पर व्यापार मंडल ने बैंक में हंगामा किया। बैंक ने रिकवरी एजेंसी को प्रतिबंधित कर दिया है। उपभोक्ताओं से रिकवरी के लिए देहरादून की एजेंसी को हायर किया गया था।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजय जुनेजा के नेतृत्व में महिला के परिजनों ने संबंधित बैंक के अधिकारियों और बाजार चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार को तहरीर सौंपी।

जुनेजा ने बताया कि एक व्यक्ति ने खुद को बैंक का कर्मचारी बताकर क्रेडिट कार्ड का बिल जमा न करने पर महिला से अश्लीलता करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

एक व्यापारी ने बताया कि आईसीआई सीआई बैंक में क्रेडिट कार्ड है, किसी कारणवश वह क्रेडिट कार्ड में समय से धनराशि जमा नहीं कर पाए। बीते दिन पहले इस संदर्भ में खुद को बैंक कर्मचारी बताकर एक व्यक्ति ने उनके घर पर फोन किया। जब उनकी पत्नी ने फोन रिसीव किया तो कर्मचारी अश्लील और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा।

इधर, व्यापारी नेता संजय जुनेजा ने चेतावनी दी कि यदि दो दिन के भीतर मामले का पटाक्षेप नहीं किया गया तो संबंधित बैंक के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

आईसीआईसीआई के शाखा प्रबंधक हेमंत ने कहा कि व्यापारियों की शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच की गई। जांच में पाया गया है कि उपभोक्ता से एजेंसी के कर्मचारी ने अश्लील और अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। इसके बाद देहरादून की रिकवरी एजेंसी को बैंक ने प्रतिबंधित कर दिया है। साथ ही एजेंसी के कर्मचारी को भी बर्खास्त करवा दिया गया है।