ऊधमसिंह नगर : एक करोड़ के गांजे के साथ रूद्रपुर के दो युवकों सहित चार गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 09 जनवरी, 2022

रुद्रपुर। नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान एसटीएफ टीम ने किच्छा बायपास मार्ग पर एक वाहन की तलाशी के दौरान उसमें एक कुंतल से भी अधिक गांजा बरामद कर वाहन में सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार एसटीएफ प्रभारी कमलेश भट्ट साथी पुलिसकर्मियों का. भूपेंद्र सिंह, गणेश पांडे, प्रमोद कुमार, कंचन व विनोद कन्याल के साथ नशे के खिलाफ अभियान में जुटे हुए थे। इसी दौरान आरएफसी गोदाम के समीप उन्होंने संदिग्ध वाहनों की चेकिंग शुरू की।

कुछ देर में वाहन संख्या डीएल 8 सीसीबी 4444 आता दिखाई दिया। जब वाहन चालक ने पुलिस टीम को देखकर वाहन वापस मोड़ कर भागने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों ने पीछा कर कुछ दूरी पर वाहन को रुकवा लिया और उसमे सवार चार लोगों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की तो युवकों ने अपना नाम पता राजेश मंडल पुत्र रंजीत मंडल निवासी ग्राम बैकुंठपुर नंबर 6 शक्ति फार्म सितारगंज, दीपक गायन पुत्र ज्ञानेंद्र गायन निवासी शिव नगर ट्रांजिट कैंप, तारक गायन पुत्र अनंत गायन निवासी अमृत नगर नंबर 1 दिनेशपुर व राकेश मंडल पुत्र महेंद्र मंडल निवासी रविंद्र नगर बताया।

जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें एक कुंटल 525 ग्राम गांजा बरामद किया गया। वाहन में सवार युवकों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह वाहन दीपक गायन का है जिसे तारक गायन अपनी ट्रांसपोर्ट से चलाता है।

उनका कहना था कि यह गांजा वह दिनेशपुर, रुद्रपुर, ट्रांजिट कैंप में ऊंचे दामों पर बेचने ले जा रहे हैं। पुलिस ने पकड़े गए युवकों से 4 मोबाइल, हजारों की नगदी, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड सहित अन्य सामान भी बरामद किया। पुलिस ने बरामद गांजा व वाहन अपने कब्जे में लेकर नशे के चारों सौदागरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।