ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने शव कब्जे में लिया, पति गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 06 जनवरी, 2022

रुद्रपुर। मोहल्ला भदईपुरा में गृह कलेश के चलते पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और कुछ देर पश्चात वह कोतवाली जा पहुंचा जहां उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। उसके मुंह से पत्नी की हत्या किए जाने की बात सुनकर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसके घर पहुंच कर मृतका के शव को अपने कब्जे में लिया और उसके परिजनों को घटना से अवगत कराया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला भदईपुरा निवासी मशरूफ नाम का एक व्यक्ति कोतवाली पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि गृहक्लेश के चलते उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है और लाश घर में पड़ी है।

बताया जाता है खेड़ा निवासी 26 वर्षीय फराह की शादी भदईपुरा निवासी मशरुफ से कुछ माह पहले हुई थी। मशरुफ अक्सर दहेज के लिए फराह को परेशान किया जाता था। गत रात्रि खाना खाकर दोनों अपने कमरे में सो गए। मशरूफ ने बताया सुबह छह बजे  उसने पत्नी फराह का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। कुछ देर पत्नी की लाश के पास बैठकर वह सीधे कोतवाली पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी मशरूफ को साथ लेकर भदईपुरा स्थित उसके घर पहुंचे। जहां फराह की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी।

पुलिस ने मृतका फराह के शव को कब्जे में लेकर घटना स्थल का निरीक्षण किया और मृतका के खेड़ा निवासी मायके वालों को घटना की जानकारी दी साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्यारोपित पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मृतका के पति व परिजनों से पूछताछ की जा रही है।