ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर आवास विकास कॉलोनीवासियों द्वारा सीएम को ज्ञापन भेज भवनों की रजिस्ट्री खुलवाने की मांग।

मीडिया ग्रुप, 02 जनवरी, 2022

रुद्रपुर। आवास विकास कॉलोनी वासियों द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर आवास विकास कॉलोनी स्थित भवनों की रजिस्ट्री पर लगी रोक को खुलवाने की मांग की गयी।

रविवार को रुद्रपुर की आवास विकास कॉलोनी स्थित शिव शक्ति मंदिर में कॉलोनी वासियों द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में आवास विकास कॉलोनी के अंतर्गत स्थित भवनों की रजिस्ट्री पर पिछले काफी समय से लगी रोक से आ रही समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया जिसके उपरांत बैठक में उपस्थित कॉलोनी वासियों द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर भवनों की रजिस्ट्री तत्काल खुलवाए जाने की मांग की गई।

ज्ञापन में कहा गया है कि आवास विकास परिषद उत्तराखंड एवं उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद की आपस में विघटन के कार्य प्रणाली के कारण आवास विकास की सारी संपत्ति के हस्तांतरण एवं दाखिल खारिज की कार्यवाही स्थगित कर दी गई है जिससे कॉलोनी वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई बुजुर्गों की मृत्यु हो चुकी है, कई बंटवारे के मामले व अन्य प्रकार के ट्रांसफर की कार्रवाई लंबित है लेकिन इस रोक ट्रांसफर की कार्यवाही नहीं हो पा रही। ज्ञापन में रजिस्ट्री की कार्यवाही पर लगी रोक तत्काल हटाने की मांग की गई है।

ज्ञापन देने वालों में विकास वर्मा, अरुण कुमार चावला, गुरविंदर पाल सिंह, जगदीप कथूरिया, बहादुर सिंह, हरीकृष्ण, राजीव अरोरा, सुभाष अरोरा, मुन्नालाल, रमेश कक्कड़, अशोक, गुरमीत सिंह, संजीव लाडी आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे।