ऊधमसिंह नगर : नानकमत्ता में चार हत्याओं की घटना के खुलासे को पुलिस की 10 टीमें लगी, जल्द खुलासे की संभावना।

मीडिया ग्रुप, 02 जनवरी, 2022

आईजी अपराध एवं कानून व्यवस्था डॉ. वी मुरुगेशन ने कहा कि नानकमत्ता हत्याकांड के खुलासे के लिए 10 टीमें लगाई गई है। इस हत्याकांड का जल्द खुलासा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिले में महिलाओं के प्रति अपराधों को रोकने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। शुक्रवार को आईजी डॉ. मुरुगेशन नानकमत्ता में सर्राफा व्यापारी सहित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में नानकमत्ता निरीक्षण के बाद रुद्रपुर पुलिस लाइन पहुंचे।

उन्होंने पुलिस लाइन में अपराध समीक्षा बैठक की। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए आईजी ने कहा नानकमत्ता हत्याकांड का खुलासा करने के लिए गठित टीमों को टास्क दिए गए है। टीमें दिए गए टास्क के अनुरूप काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि पुलिस संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है। अहम सुराग हाथ लगे है। उस पर काम कर पुलिस हत्यारों तक पहुचने का प्रयास कर रही है। आईजी ने कहा कि पुलिस कर्मियों को तनाव मुक्त करने के लिए उनके लिए योग कक्षाओं के आयोजन किया जा रहा है।

आईजी ने यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए निर्देश दिए। इससे पूर्व पुलिस लाइन पहुंचने पर गारद ने आईजी मुरुगेशन को सलामी दी । वहां पर एसपी सिटी ममता बोहरा समेत सभी सीओ मौजूद रहे।