उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा।

मीडिया ग्रुप, 01 जनवरी, 2021

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में वोट पाने की खातिर समाजवादी पार्टी भी अब आम आदमी पार्टी की राह पर है। आम आदमी पार्टी की राह पर चलते हुए समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा की है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी जोरदार तैयारी के साथ मैदान में उतरने के लिए अब लुभावनी घोषणा करने लगी है। लखनऊ में शनिवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर किसानों और आम लोगों के लिए बड़ा ऐलान किया है। यह ऐलान उन्होंने अपने ट्वीट से ही कर दिया।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि अगर यूपी में सरकार बनती है तो वह 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त देंगे। इसके साथ ही किसानों की पूरी सिंचाई मुफ्त में होगी।

इससे पहले भी अखिलेश यादव ने कन्नौज में शुक्रवार को कहा था कि सरकार आने पर हम सड़क हादसे में मरने वाले साइकल सवारों के आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा तथा सांड से हमले में मरने वालों के परिवारीजन को भी पांच-पांच लाख रुपया का मुआवजा दिया जाएगा।