ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में एसओजी ने पकड़ा सट्टेबाज, नगदी बरामद, एक फरार।

मीडिया ग्रुप, 30 दिसंबर, 2021

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे एक सटोरिए को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। मौके से पुलिस को 19890 रुपये, रजिस्टर, सट्टा डायरी बरामद हुआ है।

बाद में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ जुआ अधिनियम में केस दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सटोरियों का ओशो से कनेक्शन की बात सामने आई है, जिसकी जांच की जा रही है।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि मंगलवार रात को सूचना मिली कि ट्रांजिट कैंप के संजय नगर खेड़ा में सट्टा चल रहा है। इस पर एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट और थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एसओजी और ट्रांजिट कैंप थाने के कांस्टेबल धर्मवीर सिंह, प्रमोद कुमार, गणेश पांडे व विनोद कन्याल संजय नगर खेड़ा पहुंचे।

पुलिस को देख दो युवक भागने लगे। इस पर एसओजी और पुलिस ने उनका पीछा कर एक को दबोच लिया जबकि दूसरा अंधेरे में भागने में कामयाब हो गया। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पकड़े गए सटोरिए ने अपना नाम संजय नगर खेड़ा निवासी मोहन हालदार बताया।

उसके पास से पुलिस और एसओजी को सट्टा डायरी, पेन, रजिस्टर व 19890 रुपये तथा कैलकुलेटर बरामद हुआ। पूछताछ में उसने अपने फरार साथी का नाम  चांद मस्जिद, खेड़ा निवासी मोहम्मद अली बताया। मोहन हालदा ने बताया कि वह मोहम्मद अली और कमालुद्दीन पुत्र भूरे मियां के लिए सट्टा करता है। बताया कि जिनका कनेक्शन ओशो से हैं और वह उसके लिए काम करते हैं।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि मोहन हलधार और मोहम्मद अली के विरुद्ध थाना ट्रांजिट कैंप में 13 जुआ अधिनियम के तहत एसओजी प्रभारी कमलेश भटट की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।