उत्तराखंड : सीएम धामी का क्रिकेट मैच खेलने के दौरान हाथ फैक्चर।

मीडिया ग्रुप, 22 दिसंबर, 2021

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के हाथ में फैक्चर हुआ है। मंगलवार को क्रिकेट मैच के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई थी। चेकअप कराने पर पता चला कि उनकी कलाई में हेयर लाइन फैक्चर हुआ है। फिलहाल उनके हाथ में प्लास्टर चढ़ाया गया है।

मंगलवार को अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में मुख्यमंत्री एकादश और भाजयुमो एकादश के बीच मैत्री मुकाबला खेला गया। मैच के दौरान सीएम धामी पिच पर गिर गए थे और उनके बाये हाथ में चोट आई थी। हाथ में सूजन आने पर चिकित्सकों की सलाह के बाद वे दून मेडिकल कालेज चिकित्सालय पहुंचे और एक्स-रे कराया। जिसके बाद पता चला कि उनकी कलाई में हेयर लाइन फैक्चर हुआ है। उनको चिकित्सकों ने प्लास्टर चढ़ाया है।

वहीं सीएम पुष्कर सिंह धमी ने सोशल मीडिया पर अपने हाथ में लगी चोट का जिक्र करते हुए बताया है कि आज डॉक्टरों की सलाह के बाद हाथ का एक्सरे कराकर प्लास्टर लगवाया। प्रदेशवासियों को अवगत कराना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और उत्तराखण्ड की सवा करोड़ जनता के लिए निरंतर कार्य कर रहा हूं।

बता दें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कप्तानी में मुख्यमंत्री एकादश की टीम ने सात ओवर के मैच में दो विकेट खोकर 49 रन बनाए। मुख्यमंत्री धामी ने नाबाद 14 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भाजयुमो की टीम राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में निर्धारित सात ओवर में एक विकेट खोकर 45 रन ही बना सकी। मुख्यमंत्री एकादश ने यह मुकाबला चार रनों से जीत लिया।