काशीपुर बार एसोसिएशन कक्ष से चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, पांच गिरफ्तार, लाखों का चोरी गया माल बरामद।

मीडिया ग्रुप, 17 दिसम्बर, 2021

काशीपुर। बार एसोसिएशन कक्ष का ताला तोड़कर हुई सनसनीखेज चोरी का आईटीआई पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी गया लाखों का माल बरामद कर लिया।

ज्ञातव्य है कि बीते 9 दिसंबर को काशीपुर बार एसोसिएशन के कक्ष का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने वहां से एसी बाॅक्स, वाटर कुलर, फ्रीजर, पंखे की मोटर, कम्प्रेशर समेत लाखों का माल समेट लिया और मौके से फरार हो गये।

इस मामले में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष इन्दर सिंह एडवोकेट द्वारा आईटीआई पुलिस को तहरीर देने के साथ ही पुलिस हरकत में आ गयी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाना शुरू किया।

इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने एसडीएम कोर्ट परिसर निवासी विक्रम उर्फ काली, ग्राम सदरपुर थाना छजलैट जनपद मुरादाबाद निवासी मोनू, द्रोणासागर अस्तपाल के सामने निवासी आकाश, खेमपुर सेठवाला थाना गदरपुर निवासी गुरमीत, तथा खड़कपुर वैशाली कालोनी निवासी खेमपाल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चैती मैदान स्थित खंडर से चोरी किए गये पांच एसी के आउटडोर, एक पंखा, दो पंखे की मोटर, कम्प्रेशर, छोटे बड़े दो कंडीश्नर के तार व दो एल्युमिनियम के पत्तो की जाली बरामद कर ली। पुलिस की इस सफलता के महकमे के उच्चाधिकारियों ने टीम की पीठ थपथपाई है।

खुलासा करने वाली पुलिस टीम में थानाअध्यक्ष विद्यादत्त जोशी के अलावा एसआई मनोज देव, कां. ध्यान सिंह, कमलनाथ व विरेन्द्र राणा शामिल रहे।