फिल्मी दुनिया : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल।

मीडिया ग्रुप, 11 दिसंबर, 2021

बॉलीवुड स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ये जोड़ा बीती 9 दिसंबर की रोज राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक शाही होटल में शादी के बंधन में बंध गए। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से राजस्थान में शुरू हो गए थे।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल।

वहीं शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद कपल ने अब हाल ही में अपनी हल्दी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों साथ में बहुत खुश नजर आ रहे हैं। हल्दी सेरेमनी की ये तस्वीरें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है। इन तस्वीरों के कैप्शन में कपल ने लिखा, नए कपल ने कैप्शन में लिखा-शुक्र, सब्र खुशी।

वैसे अपनी हल्दी फंक्शन के दौरान कैटरीना कैफ ने खुद अपने दूल्हे राजा विक्की कौशल को हल्दी लगाई और इस दौरान ये कपल पूरी तरह से एक दूसरे में खोया दिखाई दिया। अब इस नए जोड़े की तस्वीरों को देख फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है, विक्की और कैटरीना कैफ की शादी पूरी तरह से प्राइवेट थी, शादी के वीडियो, फोटोज लेने और शेयर करने की मनाही थी। बकायदा शादी में शामिल होने वाले मेहमानों ये उनके फोन और कैमरे वगैरह होटल के कमरे में छोड़ देने को कहा गया था।

विकरीना की शादी में फैमिली और दोस्तों के साथ कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। बुधवार 8 दिसबंर की रात को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी हुई थी। यह सेरेमनी सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा की पूल साइट पर आयोजित की गई थी।  इस संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानों से और शानदार बनाया गया था।