ऊधमसिंह नगर : हनीट्रैप में फंसाकर युवक का अपरहण, युवती सहित चार गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 28 नवंबर, 2021

नानकमत्ता। षडयंत्र के तहत युवक का अपहरण करने वाले तीन युवकों और एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार, मोटरसाईकिल और मोबाइल भी बरामद किया गया है।

खुलासा करते हुए एसपी ममता बोहरा ने बताया कि 26 नवम्बर को थाना नानकमत्ता में सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को कुछ लोग गाड़ी में डालकर अपहरण करके ले गये है। सूचना पर थाने से तत्काल मौके पर पुलिस टीम पहुंची।

बाद में एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीमें गठित कर घटनास्थल के आसपास के सीसी टीवी कैमरों का अवलोकन किया गया जिसमें पुलिस को एक मोटर साईकिल बिना नम्बर सीवीआर व एक कार स्विफ्ट ग्रे कलर नम्बर 4181 घटना में शामिल होना पाया गया।

अपहरणकर्ता अपहृत आकाश को सिसईखेडा में फेक कर चले गये जिसे उपचार हेतु नानकमत्ता अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के सम्बन्ध में कमल कुमार पुत्र ओमपाल निवासी ग्राम सिद्धा थाना नानकमत्ता की ओर से उसके भाई आकाश का अपहरण किये जाने की रिपोर्ट दर्ज की गयी थी।

घटना के खुलासे के लिए गठित टीम ने सर्विलांस की मदद से अभियुक्तगणों के मकान पर दबिश दी जहां रिहान, बिलाल, शहरोज उर्फ सरोज निवासीगण कच्ची खमरिया रोड प्रेम कालौनी लालपुर को गिरफ्तार किया गया।

इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक स्विफ्ट कार, एक मोटर साईकिल होन्डा सीवीआर व दो मोबाईल बरामद किये गये। पकड़े गये अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आकाश उनकी बहन से फोन पर वार्तालाप करता था जिस कारण गुस्से में आकर उसको एक राय होकर षडयन्त्र के तहत जबरन उठाकर ले जाकर मारपीट गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने लगे।

वहीं मुखबिर की सूचना पर इस मामले में उमा उर्फ सोनी निवासी फुलसुंगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उमा उर्फ सोनी ने आकाश को फोन के जरिये योजना के अनुसार हनीट्रेप में फंसाकर अलमस्त तिराहे पर बात करके बुलाया था जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया।

खुलासा करने वाली टीम में पुलिस अधीक्षक ममता बोहरा, क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार ठाकुर, थानाध्यक्ष केखसीख आर्य, उपनिरीक्षक जावेद मलिक, उपनिरीक्षक मंजू पवार, धर्मेन्द्र आर्या, कांस्टेबल विनित कुमार, सुरेन्द्र सिह, बोपिन्दर कुमार, नरेन्द्र रोतैला, चालक प्रकाश जोशी, कांस्टेबल सुरेश कुमार, राजेश कुमार, महिला कांस्टेबल बीना कोहली, शिवन्ती राणा आदि शामिल थे।