ऊधमसिंह नगर : एसएसपी ऑफिस गेट पर पिता पुत्री पर हमला, एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 20 नवंबर, 2021

रुद्रपुर। महिला हेल्प लाइन में सुनवाई को आई काशीपुर निवासी महिला और उसके पिता पर एसएसपी कार्यालय गेट पर हमला कर दिया गया। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने चार महिला समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मोटेश्वर महादेव, काशीपुर निवासी ज्योति शर्मा पुत्री प्यारे सिंह ने बताया कि एसएसपी कार्यालय स्थित महिला हेल्प लाइन में उसका पारिवारिक विवाद का मामला चल रहा है। महिला एच्छिक ब्यूरो में गुरुवार को काउंसलिंग थी। इसके लिए वह अपने पिता पिता प्यारे सिंह के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची थी।

महिला एच्छिक ब्यूरो में काउंसलिंग होने के बाद शाम को वह अपने पिता के साथ घर को जा रही थी। इसी बीच एसएसपी कार्यालय के गेट के पास ही सोनिया, माधुरी शर्मा, रूबि शर्मा, मिनाक्षी जोशी, मोहन शर्मा, लक्ष्मण शर्मा ने उनका रास्ता रोक लिया।

आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उनसे गालीगलौज की। विरोध करने पर आरोपितों ने उनकी पिटाई कर दी। जिससे वह और उसके पिता प्यारे सिंह घायल हो गए। शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों के साथ ही एसएसपी कार्यालय परिसर में मौजूद पुलिस कर्मी जब तक पहुंचते आरोपित जा चुके थे।

बाद में ज्योति की शिकायत पर पुलिस ने सोनिया, माधुरी शर्मा, रूबि शर्मा, मिनाक्षी जोशी, मोहन शर्मा, लक्ष्मण शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष पंतनगर उमेश मलिक ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर चार महिला समेत छह लोगों पर केस दर्ज किया गया है। जांच सिडकुल चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा को सौंपी गई है।