बाइक चालक को थप्पड़ मारने पर पुलिस और लोगों में हाथापाई

रिपोर्ट: राजीव कालड़ा

उधमसिंह नगर। वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक चालक को कथित रूप से थप्पड़ मारने के बाद पुलिस और जनता के बीच हंगामा हो गया। इस दौरान तीखी नोकझोंक के बाद पुलिस और लोगों के बीच हाथापाई भी हुई। धक्का मुक्की के दौरान बाइक के हैडल से सिर टकराने पर एक उपनिरीक्षक के सिर पर चोट भी आई।

मिली जानकारी के अनुसार दिनेशपुर में शनिवार की रात को मुख्य चौराहे पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान हरीश वर्मा अपनी पत्नी, बेटी व पुत्र के साथ दुर्गा पूजा देखने आ रहा था। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोका और बाइक सीज करने की धमकी दी। हरीश ने विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उसे झापड़ मार दिया। इस बीच काफी लोग मौके पर जमा हो गए। देखते ही देखते पुलिस और आम लोगों के बीच हाथापाई हो गई।

धक्का मुक्की के दौरान एसआई लोकेश कुमार का सिर एक बाइक के हैंडल से टकरा गया। उनके सिर से खून बहने लगा। इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को तितर बितर कर दिया। बताया जाता है कि पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है। देर रात तक मुख्य चौराहे में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात थी।

एसएसपी मणिकांत मिश्रा का कहना है कि दिनेशपुर में दो पक्षों में विवाद और मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों को पुलिस थाने लेकर आई थी। एक पक्ष की ओर से महिला ने हंगामा किया था। मामले के बारे में और जानकारी लेने के साथ ही सीसीटीवी की फुटेज भी देखी जा रही है।