रुद्रपुर में 20 अक्टूबर को आयोजित होगा 9वां पटेल जयंती सम्मान समारोह

रुद्रपुर। कुर्मी महासभा द्वारा 9वां पटेल जयंती सम्मान समारोह इस साल 20 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। इस बारे में जानकारी देते हुए कुर्मी महासभा के केंद्रीय अध्यक्ष सौरभ गंगवार ने बताया कि हर साल की तरह इस वर्ष भी पटेल जयंती को पूरे जोश और उत्साह के साथ मनाया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन रुद्रपुर के गोल मडइया ट्रांजिट कैंप में सुबह 10 बजे से किया जाएगा।

समारोह में कुर्मी समाज के वरिष्ठजन, मातृशक्ति और समाज में विशिष्ट योगदान देने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया जाएगा। अध्यक्ष सौरभ गंगवार ने बताया कि इस आयोजन को भव्य रूप देने के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। समारोह में कुर्मी समाज के सामने मौजूद चुनौतियों और समस्याओं पर विचार-विमर्श होगा। साथ ही इन समस्याओं के समाधान के लिए एक ठोस रणनीति तैयार की जाएगी।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक शिव अरोरा और भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर समाज के लोगों में खासा उत्साह है, और बड़ी संख्या में कुर्मी समाज के लोग इसमें भाग लेंगे। पटेल जयंती समारोह को सफल बनाने के लिए महासभा के सदस्य और आयोजक टीम पूरी लगन से जुटी हुई है।