उधमसिंह नगर : एसएसपी ने दरोगा को किया निलंबित

उधमसिंह नगर। एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में डेढ़ महीने पहले हुई मारपीट के मामले की विवेचना में लापरवाही पर दरोगा को निलंबित कर दिया है। ट्रांजिट कैंप के शिवनगर निवासी भूपेंद्र कुमार ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि वह सीएस ग्रीन फ्यूल एचपी पेट्रोल पंप पर कार्यरत है। सात अगस्त को वह पेट्रोल पंप से घर को जा रहा था। परशुराम चौक के पास छह युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया था और मोबाइल छीनने की कोशिश की गई थी।

इस पर वह पंप भाग गया था। इसके बाद वह सहयोगियों के साथ मौके पर गया और एक आरोपी को पकड़कर पंप लेकर आए थे। इस दौरान वहां नौ लोग लाठी डंडे और हथियार लेकर वहां पहुंच गए थे और उन पर हमला कर दिया था। उन्होंने आशीष पर जानलेवा हमलाकर उसका सिर फोड़ दिया। पुलिस ने चार नामजद सहित नौ आरोपियों पर केस दर्ज किया था।

मामले का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था और पुलिस ने कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी की थी। इस मामले की विवेचना ट्रांजिट कैंप थाने में तैनात तत्कालीन एसआई ललित चौधरी को सौंपी गई थी। कुछ समय पहले ललित का सितारगंज तबादला हो गया था। एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि इस मामले की समीक्षा की गई थी। विवेचना में लापरवाही पर विवेचक ललित चौधरी को निलंबित किया गया है।