रुद्रपुर में आयोजित श्री बालाजी दरबार एवं श्याम संकीर्तन में श्रद्धालुओं ने लिया भक्ति संगीत का आनंद

रुद्रपुर: आदर्श कॉलोनी में आयोजित श्री बालाजी दरबार एवं श्याम संकीर्तन में श्रद्धालुओं ने पूरी रात भजनों का आनंद लिया। कार्यक्रम की शुरुआत गुरु वंदना और गणेश वंदना से हुई। हरियाणा की मशहूर भजन गायिका मोना मेहता ने अपने मधुर भजनों से श्रद्धालुओं को भक्ति रस में डुबो दिया, जबकि आगरा के प्रसिद्ध भजन गायक राजू बावरा ने अपने भजनों से समां बांध दिया।

संकीर्तन का शुभारंभ मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी एवं युवा पंजाबी महासभा उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष भारत भूषण चुघ ने ज्योत प्रज्वलित कर किया। विशेष अतिथियों में बंशीधर गुम्बर, एडवोकेट दिवाकर पांडे, एडवोकेट डीपी यादव, डॉ. जितेश अरोरा, ठाकुर जगदीश सिंह, और राजीव चावला जैसे गणमान्य व्यक्ति शामिल थे।

कार्यक्रम के मुख्य यजमान राजेंद्र मेंनी, किशन सहगल, विजय अग्रवाल, और मंडल के संरक्षक पूर्व विधायक राजकुमार ठकराल ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में बाबा भक्त मंडल के अध्यक्ष विक्की मुंजाल और महामंत्री साहिल आहूजा की विशेष भूमिका रही, जिनकी सराहना अतिथियों ने की।

रात 10:30 बजे मंच पर आईं भजन गायिका मोना मेहता ने एक के बाद एक भजनों से भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद, राजू बावरा ने भी अपनी प्रस्तुति से श्रद्धालुओं को भक्ति में सराबोर कर दिया। देर रात तक संकीर्तन चलता रहा और अंत में भोग और आरती के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इससे पहले, विशाल भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। कार्यक्रम में क्षेत्र के कई प्रतिष्ठित लोग उपस्थित रहे।