हल्द्वानी : बहु ने ससुर के खिलाफ दर्ज कराया छेड़छाड़ का मुकदमा

हल्द्वानी। एक महिला ने अपने ही ससुर पर छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को सौंप तहरीर में बाजपुर उधम सिंह नगर निवासी महिला ने कहा है कि उसका विवाह 2014 में मधुबन कॉलोनी मुखानी निवासी एक व्यक्ति से हुआ था तब से ही पति उसके साथ मारपीट करता था जिससे तंग आकर वह 2019 में अपने मायके चली गई और तब से ही वह अपने मायके में रह रही है।

पीड़िता का कहना है कि वह अपना भरण पोषण के लिए ज्वेलर्स शोरूम पर कार्य करती है। पीड़िता का कहना है कि जब वह शोरूम से छुट्टी के बाद अपने कमरे की ओर जाने के लिए निकलती है तो उसका ससुर उसका पीछा करता है और उसके साथ छेड़छाड़ करता है।

उसका कहना है कि वह 10 सितंबर को अपनी सहकर्मी के साथ छुट्टी के बाद अपने कमरे की ओर जा रही थी। तो उसने देखा कि उसका ससुर शोरूम के बाहर खड़ा है जैसे ही वह अपने कमरे की ओर जाने लगी तो उसके ससुर ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया जब ससुर से पूछा तो उसने उसके साथ में छेड़छाड़ करना शुरू कर दी।

पीड़िता कहना है कि वह किसी तरह से श्रम विभाग वाली गली में पहुंची तो उसका ससुर भी वहीं पहुंच गया और उसको पकड़ कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा यह देख उसने शोर मचा दिया इतने में ही उसके स्टाफ के लोग वहां पहुंच गए उन्होंने उसको बचाया। पीड़िता का कहना है कि उसका ससुर उसके ऊपर विवाह के समय से गंदी नियत रखता है। पुलिस ने पीड़िता के ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।