रुद्रपुर : प्रॉपर्टी डीलर पर हुई जानलेवा हमला के आरोप में चार गिरफ्तार

रुद्रपुर। मेट्रोपोलिस कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर पर हुए जानलेवा हमला के मामले में पुलिस ने मेट्रोपोलिस रेजीडेंस वेलफेयर एसोसिएशन (एनआरडब्लूए) के उपाध्यक्ष, प्रबंधक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि फरार पांच आरोपियों की पुलिस तलाश कर ही है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों मेट्रोपोलिस सिटी में कुछ नकाबपोश बदमाशों द्वारा प्रॉपर्टी डीलर पियूष भाटिया पर हमला कर जानलेवा रूप से गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस मामले में प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों द्वारा पुलिस को तहरीर देकर बताया गया था की 18 अगस्त की रात उनके घर के बाहर घात लगाकर बैठे कुछ युवकों ने उनके बेटे पियूष भाटिया पर हमला कर गंभीर रूप से घालय कर दिया।

पुलिस ने मामले में मिली तहरीर के आधार पर पांच लोगो पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी एनआरडब्लूए के अपाध्यक्ष विक्रांत फुटेला, प्रबंधक विकास गुप्ता, कपिल हुडिया और अक्षय फुटेला को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि घटना को अंजाम देने वाले में अवनीश यादव, राहुल शर्मा, हरप्रीत सिहं, रिंकू चौहन और पवन शर्मा भी सामिल थे। पुलिस पांचों आरोपी की तालश कर रही है।