रुद्रपुर: वन स्टॉप सेंटर से किशोरियां लापता, सेंटर प्रभारी ने सौंपी तहरीर…

रुद्रपुर। पीड़ित व बरामद किशोरियों की शरणस्थली वन स्टॉप सेंटर से दो किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। खबर मिलते ही सेंटर प्रभारी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौका मुआयना कर सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है।

बताते चलें कि कोतवाली से महज कुछ ही दूरी पर बने वन स्टॉप सेंटर में पीड़ित और बरामद किशोरियों को रखा जाता है। जिस की देखरेख के लिए वन स्टॉप प्रभारी सहित महिला कर्मियों की तैनाती भी होती है। साथ ही दिन-रात एक गार्ड भी पहरेदारी करता है। रविवार की सुबह अचानक सेंटर प्रभारी को सूचना मिली कि वन स्टॉप सेंटर से दो किशोरियां गायब हो चुकी है। सूचना मिलते ही प्रभारी ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।

कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी सहित पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। साथ ही घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक किशोरी आठ अगस्त सितारगंज से और दूसरी दस अगस्त को खेड़ा बस्ती रुद्रपुर से आई थी। उधर, कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही किशोरियों को बरामद किया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है।