रुद्रपुर में बदमाशों का बवाल, घर में घुसकर की फायरिंग

रुद्रपुर। उस वक्त अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया, जब एक बदमाश प्रवृत्ति के व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक घर पर धावा बोल दिया। आरोप था कि हमलावरों ने तोड़फोड़ के साथ ही फायरिंग भी की। जिसमें दोनों पक्षों की दो किशोरियां घायल हो गईं। दोनों पक्षों ने कोतवाली में प्रदर्शन करते हुए एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

वार्ड-32 निवासी महिला ने बताया कि शनिवार की शाम साढ़े पांच बजे पड़ोसी संजीत जो कि एक आपराधिक प्रवृत्ति का है। अपने साथियों के साथ आया और घर में घुसकर तोड़फोड़ की और छोटे-छोटे बच्चों को भी पीटा। जिसमें एक किशोरी घायल भी हो गई। आरोप था कि हमलावर जाते-जाते दो राउंड फायरिंग भी कर धमकी देते हुए फरार हो गए। आरोपी पड़ोसी के खिलाफ बिलासपुर सहित कोतवाली में कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उधर, दूसरे पक्ष की महिला का कहना था कि साढ़े पांच बजे एक महिला ने अपने परिवार के साथ मिलकर पथराव किया और जमकर मारपीट की। जिसमें खुशी नाम की किशोरी घायल हो गई। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर, कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि दोनों पक्षों में पथराव और मारपीट की घटना तो हुई है। आरोपी का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जाएगा। फिलहाल पुलिस शिकायती पत्रों की जांच कर रही है और जल्द मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी।