रुद्रपुर : विवाह समारोह में युवती से छेड़छाड,चौकी में हंगामा

रुद्रपुर। मौहल्ला शिवनगर में आयोजित एक विवाह समारोह में आई युवती से कुछ युवकों द्वारा की गई छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने युवती के दो भाईयों व उनके एक करीबी तथा दूसरे पक्ष के एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। जिसके बाद एक नेत्री के दबाव में पुनिस ने दूसरे पक्ष के युवक को छोड़ दिया। जिससे लोगों ने चौकी में हंगामा शुरू कर दिया, उन्होंने पुलिस की एक तरफा कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की। रविवार दोपहर दोनों पक्षों में समझौते के बाद पुलिस ने पकड़े गये तीनों युवकों को रिहा कर दिया।

जानकारी के अनुसार गत रात्रि आवास विकास चौकी क्षेत्रांर्गत मौहल्ला शिव नगर में सितारगंज से बारात आई थी। जिसमें शामिल मौहल्ले की एक युवती से कुछ युवकों ने छेड़छाड़ कर उससे उसका मोबाईल नम्बर मांगना शुरू कर दिया। इस दौरान जब एक युवक ने युवती का हाथ पकड़ा तो युवती ने उसे थप्पड़ मार दिया। जिससे वहां खलबली मच गई।

जानकारी मिलने पर युवती के भाई मौके पर आ पहुंचे और कल्याणी व्यू में दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। जिससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। मामले की जानकारी मिलने पर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के दो भाईयों व उनके एक करीबी तथा दूसरे पक्ष के एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

युवती पक्ष के लोगों का आरोप कि इसी बीच एक नेत्री के दबाव में आकर पुलिस ने युवती के भाईयों से मारपीट करने वाले युवक को छोड़ दिया और समझौते के लिए दबाव बनाने लगे। युवती के परिजनों ने पुलिस से जब पकड़े गये परिवार के तीनों युवकों को भी छोड़ने के लिए कहा तो पुलिस ने उन्हें चौकी से बाहर निकाल कर गेट बंद कर दिया। जिससे वहां हंगामा खड़ा हो गया। मध्य रात्रि तक लोग वहां मौजूद रहे। बताया जाता है कि आज दोपहर दोनों पक्षों के बीच हुए लिखित समझौते के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को छोड़ा। हुए समझौते को लेकर भी क्षेत्र में कई चर्चाऐं जोरों पर हैं।