रुद्रपुर : निवर्तमान मेयर रामपाल ने मुख्यमंत्री धामी से की मुलाकात

उधमसिंह नगर। रुद्रपुर नगर निगम के निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह से देर रात हल्द्वानी पहुंचकर मुलाकात कर नजूल भूमि पर बसे लोगों को मालिकाना हक देने के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए उक्त भूमि पर स्टांप ड्यूटी माफ करने के लिए ज्ञापन सौंपा।

निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि लम्बे संघर्ष के बाद रूद्रपुरवासियों को नजूल भूमि पर मालिकाना हक की सौगात मिली है। सरकार ने गरीबों को निःशुल्क मालिकाना हक देकर ऐतिहासिक काम किया है।

यह सब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की गरीब के कल्याण की सोच की बदौलत ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के ध्येय पर काम कर रही है। नजूल भूमि पर मालिकाना हक इसका प्रमाण है।

रामपाल सिंह ने कहा कि दशकों पुरानी नजूल भूमि पर मालिकाना हक की मांग को लेकर उन्होंने पांच वर्ष के कार्यकाल में कोई कसर नहीं छोड़ी। धामी सरकार ने जो तोहफा दिया है निश्चत ही इसका ऋण शहर की जनता आगामी निकाय चुनाव में वोट के रूप में चुकायेगी।

उन्होंने बताया कि 50 वर्ग मीटर भूमि पर निशुल्क मालिकाना हक देने की रजिस्ट्री प्रक्रिया करवाने में गरीब लोगों को स्टांप ड्यूटी के रूप में अत्यधिक खर्च आ रहा है जिसे माफ करने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सोपा है।