रुद्रपुर : पहले मोबाइल छीना फिर बाइक से मारी टक्कर

रुद्रपुर। सिडकुल क्षेत्र में खाना खाने जा रहे ट्रक चालक का मोबाईल छीनकर भाग रहे बाईक सवार तीन झपट्टामारों को लोगों ने दबोचकर चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। युवकों को पकड़ने के दौरान ट्रक चालक को बाईक सवार युवकों ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार सिडकुल स्थित ट्रांसपोर्ट के ट्रक का चालक अजय गुरूवार रात्रि करीब 9 बजे ट्रक खड़ा करके खाना खाने के लिए पैदल होटल की ओर जा रहा था। तभी मार्ग में बाईक सवार तीन अज्ञात युवक अचानक उसके पास आये और उन्होंने उसका मोबाईल और उसके पास से पांच सौ रूपये छीन लिए तथा धमकी देते हुए मौके से भागने लगे।

अजय ने शोर मचाया और भागते हुए युवकों का पीछा किया। साथ हीं वहां मौजूद अन्य लोग भी युवकों की पीछा करने लगे। कुछ दूरी पर आगे रास्ता बंद होने पर जब बाईक सवार युवक वापस लौटने लगे तो ट्रक चालक अजय उनके सामने खड़ा हो गया और उन्हें रोकने लगा जिस पर युवकों ने उसे बाईक से टक्कर मारकर सड़क पर गिरा दिया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आ गई।

अन्य लोगों ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया और मामले की जानकारी सिडकुल चौकी पुलिस को देकर पकड़े गये युवकों और उनकी मोटरसाईकिल को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। घायल ट्रक चालक अजय को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। पुलिस पकड़े गये तीनों झपट्टामारों से पूछताछ कर रही थी।