रुद्रपुर : 50 हजार की नगदी समेट महिला घर से लापता

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प शिवनगर में एक व्यक्ति द्वारा मकान की मरम्मत के लिए घर में रखे पचास हजार रुपए लेकर उसकी पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मामले की जानकारी थाना पुलिस को दे दी गई है। देव निवासी शिवनगर ट्रांजिट कैंप का कहना है कि उसकी शादी बिलासपुर जिला रामपुर निवासी महिला से लगभग 1 वर्ष पूर्व हुई थी।

उसका घर शिवनगर में है जिसकी मरम्मत के लिए उसने लगभग 7 दिन पूर्व अपने मित्र से 50 हजार रुपये उधार लिए थे। लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह घर की मरम्मत नहीं करा पाया और 50 हजार रुपये घर में ही अपनी पत्नी के पास रख दिए और अपनी मजदूरी पर जाने लगा। उसका कहना है कि 26 जुलाई को वह सुबह ड्यूटी पर चला गया और उसकी पत्नी घर पर ही थी। जब शाम लगभग 6 बजे ड्यूटी पर से वापस आया तो देखा कि उसकी पत्नी अनिषा घर पर नहीं थी।

काफी खोजबीन की लेकिन पत्नी का कोई पता नहीं चल सका। पड़ोस में पूछताछ करने पर पता चला कि उसकी पत्नी सुबह लगभग 11 बजे ही चली गयी थी। देव ने बताया कि जब उसने घर पर आकर रुपये चेक किये तो घर पर रखे 50 हजार रुपये भी नहीं थे। इस बारे में जब उसने अपने ससुराल में फोन किया तो उसकी सास ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। देव ने बताया कि उसको अंदेशा है कि उसकी सास ने ही अपनी पुत्री को गायब किया है।