रुद्रपुर : मेट्रोपोलिस मॉल में धरने पर बैठे व्यापारी

रुद्रपुर। नगर के व्यापारी द्वारा करीब 14 वर्ष पूर्व मैट्रोपोलिस मॉल में दो दुकानों के लिए लाखों रूपये की अग्रिम धनराशी जमा कराये जाने के बावजूद भी अभी तक दुकानें आवंटित न किये जाने के विरोध में व्यापार मंडल पदाधिकारियों के नेतृत्व में भारी संख्या में व्यापारियों ने मैट्रोपोलिस मॉल के समक्ष बेमियादी धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

व्यापार मंडल पदाधिकारी ने बताया कि पांच मंदिर के समीप के निवासी विनोद ने मैट्रोपोलिस मॉल में दो दुकानों के लिए करीब 14 वर्ष पूर्व 17 लाख रूपये एडवांस जमा किया था। उस समय उन्हें जो दुकानें दी जा रही थीं उनके मध्य में बड़ा पिलर होने के कारण अन्य दुकान देने की बात कही गई। तब से मैट्रोपोलिस मॉल व सुपर टेक के अधिकारी लगातार आश्वासन देते आ रहे थे।

गत 5 जुलाई को व्यापारियों ने मैट्रोपोलिस मॉल में हंगामा कर सुपर टेक के वरिष्ठ अधिकारी से फोन पर बातचीत भी की थी। इसके बाद गत 15 जुलाई को फिर वार्ता की गई। लेकिन श्री चावला को दुकानें आवंटित नहीं की गई। उन्होंने कहा कि मैट्रोपोलिस मॉल में आज भी कई दुकानें खाली पड़ी हुई हैं लेकिन इन्हें रूपये जमा कराने वाले व्यापारियों को आवंटित नहीं की जा रही हैं। जिस कारण व्यापारियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इससे रोषित होकर व्यापार मंडल पदाधिकारियों के नेतृत्व में भारी संख्या में व्यापारी मैट्रोपोलिस मॉल आ धमके और मुख्य गेट पर मैट्रोपोलिस मॉल व सुपरटेक अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बेमियादी धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

व्यापार मंडल ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जब तक श्री चावला को दुकानें आवंटित नहीं की जायेंगी धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान विनोद चावला, राजेश चावला, राजेश कामरा, मनीष गोस्वामी, मनोज छावड़ा, संदीप राव, हरविन्दर विर्क, साहब सिंह, मोन्टी खेड़ा, विशाल भुड्डी, संजीव बेदी, सन्नी कामरा, अरविन्द मामू, सोनी चावला, हरिन्दर पाल, सुरेन्द्र गंगवार, हरीश अरोरा, निखिल जुनेजा, विकास बठला, कर्मवीर सिह, जितेन्द्र गांधी, गौरव ग्रोवर आदि व्यापारी मौजूद थे।