रुद्रपुर : इंटरव्यू देकर आ रहा युवक बना जहरखुरानों का शिकार

रिपोर्ट : मनीष ग्रोवर

रुद्रपुर। गुरूग्राम हरियाणा की एक फैक्ट्री में साथी के साथ इंटरव्यू देकर लौट रहे युवक को मार्ग में अज्ञात जहरखुरानों द्वारा अपना शिकार बनाकर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके पास से नगदी व अन्य सामान लूट लिया गया। रूद्रपुर पहुंचने पर युवक को होश आने पर साथी की सूचना पर परिजन आ गये और युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गये।

जानकारी के अनुसार लालकुआं निवासी कुंदन यहां अपने दोस्त रूद्रपुर निवासी अर्जुन के साथ सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता है। बताया जाता है कि दोनों विगत दिवस हरियाणा में मानेश्वर में स्थित एक फैक्ट्री में इंटरव्यू देने के लिए गये थे। जहां से गत रात्रि बस द्वारा वापस लौटने को रवाना हुए।

मार्ग में अज्ञात जहरखुरानों ने कुंदन को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके पास से पर्स में रखे करीब 5 हजार रूपये सहित अन्य सामान लूट लिया। रूद्रपुर पहुंचने पर जब कुंदन को होश आया तो उसने साथी अर्जुन को आप बीती बताई। अर्जुन ने कुंदन के परिजनों को मामले से अवगत कराया। जानकारी मिलने पर परिजन यहां आ गये। कुंदन को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसका स्वास्थ्य अब ठीक है।