Zara Hatke: ग्रामीण महिलाओं को साड़ी में कबड्डी खेलते देख लोगों को याद आया बचपन, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों का दिल छूं लेते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ महिलाएं कबड्डी खेलती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि गांव की सभी महिलाएं साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Goswami (@anupama.goswami_52)

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव की कुछ महिलाएं साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही हैं। कबड्डी खेल रही महिलाओं के चेहरे पर उनकी खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। महिलाएं गांव के बगीचे में कबड्डी खेल रही हैं। बगीचे में एक लाइन खींची गई है और दोनों तरफ महिलाओं की टीम नजर आ रही है। एक टीम की महिला दूसरे पाले में जाकर उस पाले की खिलाड़ी को छूकर उसे मारने की कोशिश करती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी महिलाएं कबड्डी के सभी नियमों को पालन कर रही हैं।

साड़ी में कबड्डी खेलती गांव की महिलाओं के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @anupama.goswami_52 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘असली जिंदगी जीने का मजा यही है’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे तो अपना बचपन याद आ गया’।