Viral Video: सेबों को लाल कलर करता दिखा दुकानदार, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर अक्सर खाने की चीजों में मिलावट के कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें सब्जी से लेकर फल तक पर केमिकल का इस्तेमाल होते देखा जा सकता है। लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप सब के मुंह खुले के खुले रह जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार सेब पर रंग करता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानदार के सामने बेरंग सेब पड़े हैं, साथ में लाल रंग घुले पानी की कटोरी भी है। दुकानदार ब्रश की मदद से रंग को फलों पर लगाता दिख रहा है। जिसके बाद सामने एकदम लाल सेब देखे जा सकते हैं।

दुकानदार के सेबों में कलर करने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Tiwari__Saab नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 12 हजार से अधिक लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘अब तो मार्किट से कुछ भी खरीदने का मन नहीं होता’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लोगों की हेल्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं’।