Viral Video: महिला ने सिर पर पानी की टंकी रख लगाए जोरदार ठुमके, लोग बोले- ‘प्रतिभा की खान हैं भाभी जी

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में एक एक महिला अपने सिर पर पानी की टंकी लेकर डांस करती हुई नजर आ रही है। जी हां, यह सुनने में भले ही अजीब लग रहा होगा, लेकिन वीडियो देखने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neetu ❤️ (@_neetu_5650)

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला अपने सिर पर काले कलर की पानी की टंकी को रख कर डांस कर रही है। महिला पानी की टंकी को बिना पकड़े ही डांस कर रही है। महिला अपने सिर पर पानी की टंकी को रखकर गजब का बैलेंस बनाए हुए है। महिला के डांस में कमाल का बैलेंस देख लोगों की नजरें महिला से हट ही नहीं रही है।

पानी की टंकी सिर पर रख डांस करती महिला के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @_neetu_5650 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक कई लोग देख कर लाइक भी कर चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘किसी दिन अपना घर भी सिर पर उठा लेना और ऐसे ही डांस करती रहना’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाभी में तो टैलेंट कूट-कूटकर भरा है’।