रुद्रपुर : चोरों ने घर से लाखों के जेवर और नगदी उड़ाई

रुद्रपुर। अज्ञात चोरों ने गंगापुर मार्ग पर स्थित विजय लक्ष्मी कालोनी में गृह स्वामी की गैर मौजूदगी में घर के ताले तोड़ वहां से लाखों रूपये कीमत के जेवरात और हजारों की नगदी चोरी कर ली। गृह स्वामी अमित ने बताया कि उसका मौहल्ला खेड़ा में भगवती मेडिकल स्टोर नाम से प्रतिष्ठान है। उसका परिवार इस समय ननिहाल गया हुआ है।

अमित ने बताया गत रात्रि वह घर में ताले लगाकर बिलासपुर के ग्राम चिड़ियापुर में आयोजित श्री बाला जी के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए गया हुआ था। रात्रि करीब साढ़े तीन बजे जब वह घर वापस लौटा तो घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ देखा। उसने बताया जब वह घर के अन्दर गया तो सभी दरवाजों तथा अलमारियों के ताले टूटे हुए मिले साथ ही एक खिडकी का कांच का दरवाजा भी टूटा दिखा जिसमें खून के निशान लगे हुए थे। जो सम्भवतया घर में घुसे चोरों के होंगे।

उसने बताया कि अज्ञात चोर घर से उसकी सोने की चैन, अंगूठी, इलैक्ट्रोनिक घड़ी आदि सामान सहित अलमारी में रखे करीब 60 हजार रूपये भी चोरी कर ले गये। अमित ने बताया कि चोर जाते हुए घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गये हैं। मामले की सूचना थाना पुलिस को दे दी गई है।