Viral: एयरपोर्ट पर खड़े होकर लड़की ने किया कुछ ऐसा कि ठहर गईं सबकी निगाहें, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ वीडियो इतने कमाल के होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। इन दिनों भी एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में एक लड़की एयरपोर्ट पर बोर्ड लेकर घूमती नजर आ रही है। जिस पर उसने अपनी एक अजीब इच्छा जाहिर की है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह कमाल का वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Dee Lee (@missxdeelee)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जिसने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ है, वो अपने हाथ में एक बोर्ड लेकर इधर से उधर से टहल रही है और बोर्ड को ऊपर उठाकर हर किसी को दिखा रही है। लोग भी उसके बोर्ड पर लिखी बात को पढ़कर हैरान हो रहे हैं और फोटो खींच रहे हैं। आइए फिर बताते हैं कि लड़की ने बोर्ड पर ऐसा क्या लिखा है। लड़की ने अपने बोर्ड पर लिखा है, ‘I am looking for a human dog’ इसका मतलब लड़की को एक इंसानी कुत्ते की तलाश है।

एयरपोर्ट पर बोर्ड लेकर घूमती अजीब शौक और सोच वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @missxdeelee नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 10 हजार से भी अधिक लोगों ने देखा और लाइक किया है। इसके अलावा इस वीडियो पर लोग जमकर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं इसके लिए अप्लाई करना चाहता हूं’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस लड़की को पागलखाने ले जाओ’।