Viral Video: चलती रेलगाड़ी में महिला ने किया हैरतअंगेज कारनामा, जान दांव पर लगाकर बनाई रील

चलती ट्रेन में आए दिन नाच-गाने के वीडियो देखने को मिलते हैं। कई बार लोग सिर्फ एक रील के लिए अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर बैठते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में एक महिला चलती ट्रेन के दरवाजे के किनारे खड़े होकर डांस करती नजर आ रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ट्रेन के अंदर रील बनाते हुए नजर आ रही है। महिला पुराने बॉलीवुड गाने ‘होगा तुमसे प्यारा कौन’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। मगर इसमें हैरान करने वाली बात रील की जगह है। महिला चलती ट्रेन में गेट के पास खड़ी है। इतना ही नहीं महिला गेट के बिल्कुल किनारे के पास खड़ी है और वहां खड़ी होकर डांस कर रही है। अगर महिला का बैलेंस बिगड़ जाता या फिर पैर गलत जगह पड़ जाता तो वो नीचे भी गिर सकती थी, मगर उसे इस बात का डर नहीं है।

ट्रेन में गेट के पास महिला के रील बनाने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @ChapraZila नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 40 हजार से भी अधिक लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘अरे दीदी चलती ट्रेन में स्टंट नहीं करते’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बेहद खतरनाक है, इस तरह से करने वालों को जुर्माना लगाना चाहिए’।