Viral Video: रील बनाने के लिए बिल्डिंग से लटकी लड़की, लोग बोले- क्यों मौत को बुलावा दे रही हो दीदी

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोग रील बनाते हुए लोगों के सामने निडर एवं कूल बनने के चक्कर में अपनी जान के साथ लापरवाही करते दिखते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर पुणे से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक टीनएजर लड़की रील बनाने के लिए इमारत से लटकती नजर आ रही है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये खतरनाक वीडियो…

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीनएजर लड़की बड़ी इमारत पर चढ़ गई है, जिसके बाद वह उससे नीचे लटक रही है। वहीं एक लड़के ने केवल उसका एक हाथ पकड़ा हुआ है। ये वीडियो भयानक है क्योंकि लड़की एक झटके में नीचे गिर सकती है और उसकी मौत हो सकती है। जिस समय लड़की इस तरह लटक रखी थी तभी उसके दोस्त अलग- अलग एंगल से उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे।

रील बनाने के दौरान टीनएजर लड़की के इमारत से लटकने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर@moonfirescom नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘रील के चक्कर में मरोगी क्या दीदी’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसी बेवकूफियों से क्यों मौत को बुलावा देते हो’?

वहीं एक व्यक्ति ने तो पुणे पुलिस को टैग किया और उनसे इन टीनएजर्स के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध भी किया है। बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के संभाजीनगर में रील बनाने के चक्कर में एक महिला की दर्दनाक मौत हुई थी। इस घटना का डरा देने वाला वीडियो वायरल हुआ था।