उधमसिंह नगर में 46 दिन बाद घर लौटा सरकारी अस्पताल से गायब फैक्टरी कर्मी

काशीपुर। सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल फैक्टरी कर्मी संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान सरकारी अस्पताल से 46 दिन पहले लापता हो गया था, जिसके घर लौटने पर परिजनों ने राहत की सांस ली है।

जिला मुरादाबाद की तहसील ठाकुरद्वारा के ग्राम बाहपुर बलिया निवासी महिला ने तीन मई 2024 को कटोराताल पुलिस चौकी में तहरीर दी थी। कहा कि उसके पति काशीपुर में एक पाइप फैक्टरी में काम करते हैं। 29 अप्रैल 2024 की रात संजीव का एक्सीडेंट हो गया था। 108 एंबुलेंस से उसे एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय काशीपुर में भर्ती कराया गया।

अस्पताल से बताया गया कि संजीव कुमार को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया है। संजीव के ताऊ राम सिंह ने बताया कि तब वह लोग हल्द्वानी अस्पताल गए, वहां पता चला इस नाम का कोई व्यक्ति भर्ती नहीं है। तब वह लोग एक अप्रैल को सरकारी अस्पताल काशीपुर पहुंचे तब बताया घायल संजीव बिना कुछ बताए रात को कहीं चला गया है।

उधर बीते रविवार को घर पहुंचे संजीव ने बताया फैक्टरी में काम करने वाला शेरकोट निवासी एक साथी उसकी हालत गंभीर देखते हुए ऋषिकेश एम्स अस्पताल ले गया था जहां उसका इलाज चल रहा था। वहीं साथी उसे बिना बताए वापस आ गया था। अब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर पहुंचा है। उसका मोबाइल हादसे के दौरान गायब हो गया था जिसके चलते वह परिवार से संपर्क नहीं कर सका। परिजनों ने संजीव के घर वापस लौटने पर राहत की सांस ली।