उधमसिंह नगर : पुराने विवाद के चलते दो पक्षों में चले लाठी, ईंट पत्थर, हंगामा

बाजपुर। पुराने विवाद के चलते दो पक्षों के बीच जमकर लाठी, डंडे, ईंट-पत्थर और तलवारें चलीं, जिसमें एक युवती सहित दो लोग घायल हो गए जिससे अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर लाठियां फटकार कर लोगों को खदेड़ा। सभासद मोहम्मद आसिफ ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

सोमवार को कब्रिस्तान में हुए विवाद के बाद दो पक्षों के बीच जमकर लाठी, डंडे, ईंट पत्थर और तलवार चल गई, जिसमें सभासद मोहम्मद आसिफ की बहन घायल हो गए, जिससे मोहल्ले में हंगामा हो गया। लोगों की भीड़ बढ़ गई। सूचना पर सीओ अन्नराम आर्य, एसएसआई विनोद फर्त्याल, एसआई देवेंद्र मनराल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस ने सड़क पर लाठियां फटकार लोगों को खेदड़ा। इससे अफरा तफरी मच गई। पुलिस को मौके से एक तलवार मिली है।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस फुटेज को खंगाल रही है। बताते हैं कि दूसरे पक्ष से एक युवक घायल हुआ है। सभासद मोहम्मद आसिफ ने उसके भांजे के साथ हुए विवाद के बाद आरोपियों पर घर पर हमला करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। सीओ अन्नराम आर्य ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जुटी है। आरोपी घर से फरार हैं।