Zara Hatke: शख्स ने स्कूटी को बनाया चलता फिरता टॉयलेट, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें कई वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं तो कई लोगों के दिलों को छूं लेते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपने टू व्हीलर में टॉयलेट की सीट ही लगा दी। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Tyagi (@aryantyagivlogs)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने स्कूटी की सीट की जगह एक वेस्टर्न टॉयलेट सीट लगाई हुई है। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि इस गाड़ी का चालक स्कूटी के पास आता है, पहले वह अपने रिमोट से उसे स्टार्ट करता है फिर वह गाड़ी का एक्सीलेटर घुमाता है। एक्सीलेटर के घुमाते ही सीट में पानी फ्लश होते दिखाई देता है फिर वह टॉयलेट की ही सीट पर बैठ कर गाड़ी चलाते हुए चला जाता है। अब यह जुगाड़ किस काम का है ये राम ही जानें।

स्कूटी पर बने चलते फिरते टॉयलेट के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @aryantyagivlogs नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘चीज एक फायदे अनेक’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इंडिया इज नॉट पर बिगनर्स’।