Viral Video: कमर में बेल्ट की तरह सांप बांध खेलता नजर आया शख्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते है। इनमें से कुछ तो इतने हैरान कर देने वाले होते हैं, जिसे हम बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दक्षिण भारत से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स कमर में बेल्ट की तरह सांप बांधे उससे खेलता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मजदूर जैसे दिखाई देने वाले शख्स ने एक सांप को ही बेल्ट की तरह अपनी कमर पर बांध रखा है और सांप की परवाह किए बगैर सिगरेट सुलगा रहा है। वीडियो में अधेड़ उम्र का ये शख्स कुली की यूनिफॉर्म वाली नीली शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहा है। शख्स के बेल्ट की जगह एक सांप बंधा है। देखने में यह सांप कोबरा जैसा लग रहा है, लेकिन इस शख्स के चेहरे पर सांप को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी दिखाई नहीं दे रही है।

सांप को कमर पर बेल्ट की तरह बांधे इस खतरनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर @yaswanth._ नाम के प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2.5 मिलियन यानी 215 लाख लोगों ने देखा है। वहीं कई लोगों ने इसे जमकर लाइक भी किया है। कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पॉवर ऑफ वाइन’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सुपरमैन’।

बता दें कि कई लोग इस शख्स की तुलना तेलुगु स्टार नागार्जुन की फिल्म के ‘मास’ नाम के किरदार से भी कर रहे हैं।