Viral Video: आग से खतरनाक स्टंट करते हुए शख्स की दाढ़ी में लगी आग, वीडियो देख लोगों ने पकड़ा सिर

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक खतरनाक वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर उन पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स आग से स्टंट करता नजर आ रहा है।

वीडियो में शख्स किसी ड्रैगन की तरह मुंह से आग निकालने की कोशिश करता है, पर इस ट्रिक को करने के दौरान उसकी लंबी दाढ़ी में आग पकड़ लेती है। उसके बाद जो होता है, वो देखकर आप दंग हो जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स किसी पहाड़ी पर खड़ा फायर ब्रीदिंग एक्ट कर रहा है,उसके आसपास उसके दोस्त भी मौजूद हैं। इसमें शख्स अपने मुंह में ईंधन डालता है और जलती हुई लकड़ी पर तेजी से फूंक मारता है। ईंधन की वजह से आग तेजी से धधकती है., देखने से ऐसा लगता है जैसे स्टंटमैन के मुंह से आग निकल रही है पर जैसे ही वो आग पर फूंक मारता है, आग की लपटें उसकी ओर आ जाती हैं और उसकी दाढ़ी को पकड़ लेती हैं। इसके बाद उसकी दाढ़ी तेजी से जलने लगती है वो उसे हड़बड़ी में उसे बुझाने की कोशिश करता है तभी उसका एक दोस्त तुरंत दाढ़ी पर पानी डाल देता है और बड़ी मुश्किल से बच पाता है।

खतरनाक आग स्टंट के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @sourav_jyoti_borah नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं तो वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसी बेवकूफी करनी ही क्यों है’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पास में जो चौथा आदमी खड़ा है, वो कुछ कर क्यों नहीं रहा, क्या वो पुतला है’।