Viral: पत्नी के डर से घर की टीन शेड पर चढ़ा पति, वीडियो देख हंसी रोकना हो जाएगा मुश्किल

आजकल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। सोशल मीडिया की दुनिया ही बड़ी अनोखी है, यहां कब क्या वायरल हो जाए और आपको क्या देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। हाल ही में सोशल मीडिया पर पत्नी-पति के झगड़े का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स टीन की छत पर चढ़ा हुआ है। नीचे उसकी पत्नी खड़ी है और बड़ी-बड़ी थालियां फेंक कर उसे मार रही है। उसका पति अपने आप को बचाने की कोशिश कर रहा है। किसी बात को लेकर पति ने अपनी पत्नि से बहस कर ली होगी जिसके बाद उसकी पत्नी भड़क गई।

पति-पत्नी के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 400 से ज्यादा लोग देख चुके हैं तो वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘इतिहास के पन्नों में लिखी जानी चाहिए ये लड़ाई’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भईया मैं शादी नहीं करूंगा’।