Jugaad Video: बाइक कर रही लिफ्ट का काम, शख्स का जुगाड़ देख लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर काफी हैरानी भी होती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने अपनी बाइक का इस्तेमाल सामान ले जाने वाली एक लिफ्ट के तौर पर किया है। आइए आपको भी दिखाते हैं गजब के जुगाड़ का ये वीडियो…

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने बाइक को डबल स्टैंड पर खड़ा कर उसके पीछे वाले पहिए से टायर निकाल कर उसमें रस्सी लगा दी है। जब वह शख्स बाइक को स्पीड़ देता है तो पीछे वाला पहिया घूमता है और सामान नीचे से ऊपर की तरफ पहुंच जाता है। यहां शख्स अपनी बाइक का इस्तेमाल सामान ले जाने वाली एक लिफ्ट के तौर पर कर रहा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @RVCJ_FB नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 1 लाख 37 हजार से भी ज्यादा अधिक बार देखा जा चुका है, तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘जब आप अपना 100 प्रतिशत दिमाग का इस्तेमाल कर ले’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसने स्मार्ट काम किया है’।