रुद्रपुर : चोरी की तीन मोटरसाइकिलों सहित एक ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

रुद्रपुर। पंतनगर थाना पुलिस ने चौकिंग के दौरान एक ऑटो लिफ्टर को चोरी की तीन मोटर साईकिलों सहित गिरफ्तार कर लिया। मामले का खुलासा करते हुए पंतनगर सीओ ने बताया कि सिडकुल औधौगिक क्षेत्र में हो रही मोटरसाईकल चोरी की रोकथाम हेतू टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा चोरी की घटनाओं से सम्बंधित लगभग 150 से अधिक सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन व संदिग्धो से पुछताछ की गई।

उन्होंने बताया कि चौकिंग के दौरान वोल्टास कम्पनी सिडकुल के पास से मोटरसाईकल सवार एक व्यत्तिफ पुलिस टीम को देखकर मोटरसाईकल घुमाकर वापस जाने लगा। संदेह होने पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड लिया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम गुलवेश बताया। उसका कहना था कि वह सिडकुल क्षेत्र से मोटरसाईकल चोरी की वारदातो को अंजाम देकर उन्हें वन शत्तिफ मन्दिर की ओर झाडियों में छिपा कर रखा है। गुलवेश की निशादेही पर पुलिस ने चोरी की 2 अन्य मोटरसाईकल बरामद की।

सीओ ने बताया कि गुलवैश के विरुद्ध पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में निरीक्षक राजेन्द्र सिंह डागी थाना पंतनगर, उनि प्रदीप कोहली चौकी प्रभारी सिडकुल, अउनि सतीश बाबू, का. नितिन कुमार, पकज पोखरियाल शामिल थे।