Viral Video: स्टेज पर चढ़कर शख्स ने दूल्हे पर बरसाए घूसे, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-ब्याह के कई वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें डांस के वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। यही वजह है कि इस तरह के वीडियो जमकर वायरल होते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने स्टेज पर आता है। जिसके बाद वो दूल्हे के साथ कुछ ऐसा करता है, जिसे देख मेहमानों के भी मुंह खुले के खुले रह जाते हैं।आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स शादी समारोह में दूल्हा दुल्हन के साथ स्टेज पर फोटो खिंचवाने जाता है। फोटो खिंचवाने के बाद शख्स दूल्हे पर ताबड़तोड़ घूसों की बारिश कर देता है, वो दूल्हे को लगातार मुंह पर घूसे मारता है। इसके बाद स्टेज पर खड़े लोग और दुल्हन उस शख्स को ऐसा करने से रोकते हैं, लेकिन शख्स किसी की एक नहीं सुनता। इसके बाद कुछ और लोग स्टेज पर आते हैं और उस शख्स को ऐसा करने से रोकते हैं।

स्टेज पर चढ़कर दूल्हे पर घूसे बरसाने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @Arhantt_pvt नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अभी तक कई लोगों ने लाइक किया है, वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘गलती लड़की की है, एक्स बॉयफ्रेंड शादी में आना ही नहीं चाहिए था’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सच्ची मोहब्बत लौटकर जरूर आती है’।