रुद्रपुर : नशे में धुत्त अनुसेवक ने एएलसी कार्यालय में किया बखेड़ा, श्रम प्रवर्तन अधिकारी के साथ मारपीट

रुद्रपुर। श्रम विभाग के एएलसी कार्यालय में नशे में धुत्त अनुसेवक ने जमकर हंगामा काटा। अनुसेवक ने कार्यालय के स्टाफ के साथ ही बाजपुर के श्रम प्रवर्तन अधिकारी के साथ मारपीट की। बीचबचाव करने पर आरोपी ने एएलसी से धक्का-मुक्की की। साथ ही कार्यालय में तैनात महिला कर्मियों से बदसलूकी की। सूचना पर पहुंची सिडकुल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मेडिकल में आरोपी के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

शुक्रवार दोपहर एएलसी कार्यालय में तैनात अनुसेवक नशे में कार्यालय आया और उसने गालीगलौच कर हंगामा खड़ा कर दिया। इस दौरान कार्यालय के स्टाफ ने उसको समझाने की कोशिश की लेकिन वह बात मानने के बजाए हाथापाई पर उतर आया। इस दौरान अनुसेवक ने कार्यालय में रखे दस्तावेज फेंक दिए। विभागीय कार्य से आए बाजपुर के श्रम प्रवर्तन अधिकारी ने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने उनके साथ हाथापाई की। बताया जा रहा है कि अनुसेवक ने एएलसी के कक्ष में घुसकर एक कर्मचारी के साथ मारपीट की। बीचबचाव करने पर एएलसी के साथ धक्का मुक्की की। हंगामा होता देख वहां वादों के निस्तारण के लिए आए विभिन्न फैक्टरी के कर्मी और अधिकारी भी सकते में आ गए। अनुसेवक ने हंगामा करते हुए एक कार का शीशा भी तोड़ दिया। सूचना पर सिडकुल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और अनुसेवक को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया। इधर सीओ पंतनगर ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि मामले में तहरीर देने की सूचना उनकी जानकारी में नहीं है।

एएलसी दीपक ने बताया कि नशे में अनुसेवक महेश ने कार्यालय में हंगामा करते हुए स्टाफ से मारपीट की। महिला कर्मियों से गालीगलौज की गई थी। बाजपुर के लेबर इंस्पेक्टर से मारपीट के साथ ही कार का शीशा भी तोड़ दिया गया। उनके केबिन में आरोपी ने कर्मचारी से मारपीट की थी। उनकी ओर से बीचबचाव करने पर आरोपी ने अभद्रता की। उनकी सूचना पर पुलिस आरोपी अनुसेवक को थाने ले गई थी और उन्होंने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।