Video: किंग कोबरा को किस करती नजर आई लड़की, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

सांप को सबसे जहरीले और खतरनाक जीवों में से एक माना जाता है। यही वजह है कि इंसानों को सांप से दूर रहने की ही सलाह दी जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की किंग कोबरा को किस करती नजर आ रही है। आइए आपको भी दिखाते हैं किंग कोबरा सांप का ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aulia Khairunisa (@auliakhairunisa22)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की किंग कोबरा को किस करती दिखाई दे रही है। बता दें कि किंग कोबरा एक जहरीला सांप है,जिसके जहर में इतनी ताकत होती है कि इंसान के बचने की संभावना भी न के बराबर होती है। इंडोनेशिया की यह लड़की किंग कोबरा के माथे को चूम रही है, ऐसा वो एक बार नहीं बल्कि बार-बार करते दिख रही है। यही नहीं लड़की अपने गाल को भी किंग कोबरा के मुंह के पास भी ले जाती है। इतना सब होने के बाद भी किंग कोबरा लड़की पर हमला नहीं करता है और बड़े आराम से उसके सामने एक टक बैठा रहता है।

किंग कोबरा के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @auliakhairunisa22 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक करीब 80 हजार से भी अधिक लोग देख चुके है। इसके अलावा इस वीडियो पर लोग जमकर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मौत का चुम्मा’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मेरी दोस्त का ध्यान रखना’।