भाईचारा एकता मंच की कार्यकारिणी का विस्तार, कई लोगों ने ली सदस्यता

रुद्रपुर। भाईचारा एकता मंच की मासिक बैठक में कई लोगों ने संगठन की सदस्यता ली वहीं भाईचारा एकता मंच की प्रदेश कार्यकारिणी और पंतनगर कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए संतोष कुमार सक्सेना को प्रदेश प्रवक्ता तथा रश्मि रघुवंशी को पंतनगर कार्यकारिणी का कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

विदित है कि भाईचारा एकता मंच की कार्यकारिणी की मासिक बैठक हर माह संपन्न होती है जिसमें संगठन की पूरी महीने की कार्यशैली का विवरण प्रस्तुत किया जाता है। इसी क्रम में मई माह की मासिक बैठक आज कार्यालय में संपन्न हुई जिसमें भूरारानी निवासी रामपाल सिंह ने संगठन की सदस्यता ली।

वहीं भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार ने परिवहन विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी संतोष कुमार सक्सेना को संगठन में प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया तथा पंतनगर कार्यकारिणी की अध्यक्ष व महासचिव के अनुमोदन पर पंतनगर निवासी रश्मि रघुवंशी को पंतनगर कार्यकारिणी का कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

दोनों नवनियुक्त पदाधिकारियो को संगठन की बैठक में मौजूद पदाधिकारियो ने मानोनयन पत्र सौंपा और भाईचारा एकता मंच को और आगे ले जाने का संकल्प लिया। मासिक बैठक में संयुक्त मोर्चा के गठन ,आगामी नगर निगम चुनाव तथा संगठन का नया पोस्टर लांच करने संबंधी प्रस्तावों पर चर्चा हुई ।

बैठक में मुख्य रूप से केंद्रीय अध्यक्ष के पी गंगवार, कोषाध्यक्ष स्वामी आधार श्रीवास्तव ,सुमन पंत ,कपिल सिन्हा ,संतोष कुमार सक्सेना, राधा कृष्ण, कल्पना प्रजापति ,संध्या गायन, रश्मि सिंह, सरस्वती ,अनीता, इंदु, पायल ,विमलेश, शकुंतला, आरती मौर्य, नीरू मिश्रा, गीता, रेनू प्रजापति ,कमल जोशी ,उमेश भारती सहित संगठन के तमाम पदाधिकारी व सदस्य गण मौजूद रहे